Search

sex timing badane ke gharelu nuskhe | मर्दाना ताकत डबल सिर्फ 1 हफ्ते मे घरेलु नुस्खा |


सेक्स पावर बढ़ाने के 20 आसान घरेलू नुस्खे (20 Easy Home Remedies To Increase Sex Power)

अगर आपकी सेक्स लाइफ बोरिंग हो गई है, तो आपको सेक्स पावर बढ़ाने के ये 20 आसान घरेलू नुस्खे जरूर ट्राई करने चाहिए. सेक्स पावर बढ़ाने के ये 20 आसान घरेलू नुस्खे आपकी सेक्स लाइफ को फिर से रोमांचक बना देंगे.

1) लहसुन को सेक्स शक्ति बढ़ाने और सेक्स संबंधी कमज़ोरी को दूर करने में बहुत उपयोगी माना जाता है. लहसुन की दो-तीन कलियां रोज़ाना खाने से सेक्स क्षमता बढ़ती है.

2) प्याज़ सेक्स शक्ति बढ़ाने में काफ़ी सहायक है, ख़ासतौर से सफ़ेद प्याज़. जिन्हें सेक्स संबंधी कोई भी कमज़ोरी हो, उन्हें प्याज़ का सेवन करना चाहिए. इसके लिए 6 मि.ली. प्याज़ का रस, 3 ग्राम घी और ढाई चम्मच शहद एक साथ मिलाकर रोज़ सुबह-शाम पीकर ऊपर से शक्कर मिला हुआ दूध पीएं. यह प्रयोग 2-3 महीनों तक करने से वीर्य में वृद्धि होती है और सेक्स शक्ति बढ़ती है.


3) दिन में दो बार जामुन खाने से भी काफ़ी फ़ायदा होता है.

4) 200 मि.ली. गाय के दूध में एक चम्मच शहद मिलाकर पीने से वीर्य की कमी पूरी होती है.

5) 15 ग्राम सफ़ेद मूसली की जड़ को 1 कप दूध में उबालकर दिन में दो बार लें. इसके नियमित सेवन से नपुंसकता और शीघ्रपतन से छुटकारा मिलता है.

6) सेक्स इच्छा बढ़ाने के लिए 150 ग्राम गाजर को काटकर हाफ बॉयल्ड अंडा और 1 टेबलस्पून शहद मिलाकर दो महीने तक दिन में एक बार खाएं.

7) सर्दी के मौसम में सुबह दो-तीन खजूर को घी में भूनकर नियमित रूप से खाएं.

8) 1 ग्राम जायफल का चूर्ण सुबह ताज़े पानी के साथ लेने से सेक्स क्षमता बढ़ती है.

9) सेक्स शक्ति को बढ़ाने के लिए रोज़ाना 100 ग्राम छुहारे खाएं.


10) कूटे हुए छुहारे, बादाम, पिस्ता व बेल फल के बीज को समान मात्रा में मिलाकर खाने से भी सेक्स संबंधी कमज़ोरी दूर होती है.


12) कुछ मुनक्कों को अच्छी तरह से पानी से धोकर दूध में उबालें. इससे वो फूलकर मीठे हो जाएंगे. इन्हें खाने के बाद दूध भी पी लें.

13) सुबह नाश्ते में एक ग्लास टमाटर के रस में थोड़ा-सा शहद मिलाकर पीने से शरीर की शक्ति बढ़ती है.

14) 1 टीस्पून कटी हुई हरी धनिया को एक कप पानी में 15 मिनट तक ढंककर उबालें. इसे छानकर 2-4 टेबलस्पून दिन में एक बार लें.


15) 50 ग्राम उड़द की दाल को पहले घी में भूनें. फिर 300 मि.ली. दूध में अच्छी तरह पकाकर शक्कर, बादाम, मुनक्का आदि मिलाकर खीर की तरह तैयार कर लें. इसके नियमित सेवन से सेक्स पावर बढ़ता है और वीर्य में भी वृद्धि होती है.

16) ठीक से पके दो केलों को मसलकर इसमें 10-12 मि. ली. हरे आंवले का रस और शहद मिलाकर सुबह-शाम सेवन करें.

17) दो से चार सूखे अंजीर सुबह-शाम दूध में पकाकर खाएं और ऊपर से दूध पीएं.

18) 50 ग्राम तुलसी के बीज और 50 ग्राम मिश्री मिलाकर रख लें. सुबह 10 ग्राम की मात्रा में यह चूर्ण गाय के दूध के साथ लें. इससे वीर्य गाढ़ा होता है. यह दवा 40 दिनों तक लें, लेकिन उस दौरान सेक्स से दूर रहें.

19) इलायचीदाने और भुनी हुई हींग का आधा चम्मच चूर्ण घी व दूध के साथ लें.

20) रोज़ सुबह-शाम 2 ग्राम अश्वूगंधा चूर्ण को मिश्री व घी के साथ खाने से तथा ऊपर से दूध पीने से सेक्स शक्ति बढ़ती है.

1 view0 comments

Recent Posts

See All

इन घरेलू नुस्खों से बढ़ा सकते हैं अपने लिंग की लंबाई और मोटाई लिंग की मोटाई और लंबाई बढ़ाने के अचूक घरेलू नुस्खे वैसे तो यौन क्रिया में लिंग की लंबाई और मोटाई का कोई खास प्रभाव नहीं पड़ता लेकिन फिर भी

जिन महिलाओ में ये लक्षण नजर आते हैं, उन्‍हें प्रेगनेंट होने में आती है दिक्‍कत गर्भधारण करके मातृत्व का सुख पाना हर महिला का सपना होता है, लेकिन खराब लाइफस्टाइल और गलत खानपान की आदत से महिलाओं के शरीर

रात का अंधेरा शीघ्र पतन (प्रीमैच्यौर इजेक्युलेशन) भारतीय पुरुषों की आम शिकायतों में है, यह कहना है ओआरजी आइएमएस का जिसने छह महानगरों के 971 पुरुषों, 176 महिलाओं पर 2010 में सर्वेक्षण किया है. 40% शादी

WhatsApp Image 2022-01-22 at 12.49.54 AM.jpeg