Search

सेक्स टाइम बढ़ाने का घरेलू नुस्खा | Sex Time badane ka gharelu nuska baba Ramdev |


सेक्स की इच्छा बढ़ानी है तो आयुर्वेद में मिलेंगे ये उपाय


भागदौड़ की तनाव भरी जीवनशैली का असर अगर आपकी सेक्स की इच्छा पर पड़ रहा है तो इसका उपचार आयुर्वेद में भी मौजूद है। आयुर्वेद में सेक्स से जुड़ी समस्याओं के उपचार के लिए वजीकरण विधा से उपचार सैकड़ों वर्षों से किया जा रहा है। जानिए आयुर्वेद के अनुसार, किस तरह की डाइट का सेवन सेक्स की इच्छा बढ़ा सकता है।

मसाले न सिर्फ आयुर्वेद बल्कि रोमन सभ्यता में भी मसालों को सेक्स की इच्छा बढ़ाने में मददगार माना गया है। बड़ी इलायची, इलायची, लौंग, दालचीनी और काली मिर्च जैसे मसालों का सेवन और इसका अरोमा सेक्स की इच्छा बढ़ाने में मददगार है। यही वजह है ‌कि इनकी खुशबू का इस्तेमाल कई एरोटिक परफ्यूम बनाने में भी किया जाता है।

अज्वाइन अज्वाइन के दानों का नियमित रूप से सेवन सेक्स की इच्छा बढ़ाने में मददगार है।

दूध-बादाम एक ग्लास दूध में काली मिर्च का पाउडर और बादाम मिलाकर सोने से पहले इसका सेवन सेक्स की इच्छा बढ़ाने में मददगार हो सकता है।

शहद और काली मिर्च शहद में काली मिर्च मिलाकर इसका सेवन न सिर्फ जुकाम से राहत दिलाता है बल्कि सेक्स की इच्छा भी बढ़ाता है।

अश्वगंधा अश्वगंधा, लाल चंदन, लौंग, सेंधा नमक को बराबर मात्रा में मिलाकर इसका सेवन भी शरीर को उत्तेजक बनाने और लंबे समय तक पौरुष बरकरार रखने में मददगार है।

अर्जुन पेड़ की छाल अर्जुन पेड़ की सफेद छाल का पाउडर बनाकर उसे दूध में मिलाकर रात में सेवन भी कामेच्छा बढ़ाने में मददगार है। यह पाउडर किसी भी आयुर्वेदिक दवा की दुकान पर उपलबध होता है।

4 views0 comments

Recent Posts

See All

इन घरेलू नुस्खों से बढ़ा सकते हैं अपने लिंग की लंबाई और मोटाई लिंग की मोटाई और लंबाई बढ़ाने के अचूक घरेलू नुस्खे वैसे तो यौन क्रिया में लिंग की लंबाई और मोटाई का कोई खास प्रभाव नहीं पड़ता लेकिन फिर भी

जिन महिलाओ में ये लक्षण नजर आते हैं, उन्‍हें प्रेगनेंट होने में आती है दिक्‍कत गर्भधारण करके मातृत्व का सुख पाना हर महिला का सपना होता है, लेकिन खराब लाइफस्टाइल और गलत खानपान की आदत से महिलाओं के शरीर

रात का अंधेरा शीघ्र पतन (प्रीमैच्यौर इजेक्युलेशन) भारतीय पुरुषों की आम शिकायतों में है, यह कहना है ओआरजी आइएमएस का जिसने छह महानगरों के 971 पुरुषों, 176 महिलाओं पर 2010 में सर्वेक्षण किया है. 40% शादी

WhatsApp Image 2022-01-22 at 12.49.54 AM.jpeg