Search

सारी रात संभोग करोगे बस एक बार इसे खा लो sex capsule for men long time in bed | men's power capsule


आइए सबसे पहले जान लेते हैं कि मैनफोर्स क्या है मैनफोर्स का इस्तेमाल कब किया जाता है ? मैनफोर्स की गोली क्यों खाई जाती है ?

मैनफोर्स मैनकाइंड कंपनी ( main kind company ) द्वारा बनाई गई टेबलेट है मैनफोर्स की निर्माता कंपनी मैनकाइंड है ।

पुरुषों में मर्दाना ताकत को बढ़ाने के लिए लिंग में तनाव को पैदा करने के लिए manforce tablet पुरुषों के लिए बनाई गई थी ।

Manforce tablet kab khana chahie – मैनफोर्स टेबलेट का इस्तेमाल हर किसी को नहीं करना चाहिए और यदि आप मैन फोर्स टेबलेट का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको एक बार डॉक्टर की सलाह जरूर लेनी चाहिए ।

डॉक्टर की सलाह के बगैर मैनफोर्स टेबलेट नहीं खाना चाहिए और ना ही इस्तेमाल करना चाहिए । क्योंकि जितनी यह फायदा पहुंचाती है उससे कहीं ज्यादा मैन फोर्स टेबलेट नुकसान पहुंचाती है ।

इसलिए आप जब भी मैन फोर्स टेबलेट खा रहे हो तब एक बार डॉक्टर से सलाह जरूर लेनी चाहिए । उसके बाद में ही मैन फोर्स टेबलेट खानी चाहिए ।

मैनफोर्स टेबलेट पुरुषों में स्तंभन को रोकने के लिए किया जाता है । यानी कि जल्दी वीर्य को रोकने के लिए और संभोग के समय को बढ़ाने के लिए मैनफोर्स टेबलेट को खाया जाता है ।‌

जब मैनफोर्स टेबलेट को खाया जाता है , तब यह हमारे लिंग में तनाव पैदा करता है और जल्दी पानी गिरने से रोकता है । यानी कि संभोग की अवधि को बढ़ाने के लिए मैनफोर्स टेबलेट खाया जाता है ।

मैनफोर्स स्तंभन दोष को दूर करने के लिए भी लिया जाता है । जब मैनफोर्स टेबलेट को खाया जाता है तब यह लिंग में रक्त के संचार को बढ़ा देता है और मांसपेशियों को relax देता है ।

नीचे दी गई condition होने पर मैनफोर्स टेबलेट का इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए

1 . छोटे बच्चों को manforce की टेबलेट को नहीं खाना चाहिए ।

2 . जिन व्यक्तियों को ब्लड प्रेशर या फिर हार्टअटैक की problem रहती है उन्हें भी इस tablet को नहीं खाना चाहिए ।

3 . यदि आप प्रथम बार मेरे को tablet दे रहे हो तो आपको 50 mg वाली टेबलेट की लेनी चाहिए ।

मैनफोर्स टेबलेट खाने का तरीका क्या है?

Manforce tablet को आपको संभोग से आधा या 1 घंटे पहले ले लेना चाहिए । मैनफोर्स टेबलेट को आप पानी के साथ ले सकते हो इसके अलावा आप इसे दूध के साथ भी ले सकते हो ।

मैनफोर्स टेबलेट को आप खाली पेट और खाना खाने के बाद दोनों ही कंडीशन में खा सकते हो । जब आप manforce टेबलेट खा रहे हो तब आपको इस tablet को गुनगुने पानी के साथ भी ले सकते हो ।

0 views0 comments

Recent Posts

See All

इन घरेलू नुस्खों से बढ़ा सकते हैं अपने लिंग की लंबाई और मोटाई लिंग की मोटाई और लंबाई बढ़ाने के अचूक घरेलू नुस्खे वैसे तो यौन क्रिया में लिंग की लंबाई और मोटाई का कोई खास प्रभाव नहीं पड़ता लेकिन फिर भी

जिन महिलाओ में ये लक्षण नजर आते हैं, उन्‍हें प्रेगनेंट होने में आती है दिक्‍कत गर्भधारण करके मातृत्व का सुख पाना हर महिला का सपना होता है, लेकिन खराब लाइफस्टाइल और गलत खानपान की आदत से महिलाओं के शरीर

रात का अंधेरा शीघ्र पतन (प्रीमैच्यौर इजेक्युलेशन) भारतीय पुरुषों की आम शिकायतों में है, यह कहना है ओआरजी आइएमएस का जिसने छह महानगरों के 971 पुरुषों, 176 महिलाओं पर 2010 में सर्वेक्षण किया है. 40% शादी

WhatsApp Image 2022-01-22 at 12.49.54 AM.jpeg