Search

शिग्रपतन से छुटकारा पाइए | गुप्त रोग की आयुर्वेदिक मेडिसिन | night fall ayurvedic medicine | gup rog


Male Sexual Problem : पुरुषों में शीघ्रपतन, स्वप्नदोष, नपुंसकता दूर करने के बेजोड़ उपाय



हस्तमैथुन, शीघ्रपतन, नपुसंकता, स्वप्नदोष, लिंग रोग, लिंग इ्न्द्री साइज को लम्बा, बडा, मोटा बनाने के तरीके, वीर्य रोग, वीर्य जल्दी गिरना, वीर्य कमी, वीर्य दोष, अण्डकोष के रोग, स्त्री को संतुष्ट करना, अधिक मजे लेना, वीर्य गाढ़ा करना, सेक्स पॉवर बढ़ाना, हस्तमैथुन करने से आये सभी तरह के रोग ठीक करना जैसे तमाम रोगो को घर बैठे ठीक करना सीखे । साथ ही सभी रोग से संबंधित आपके हजारो सवालो के जवाब इस बुक मे दिए गए है ।

हस्तमैथुन (Hastmaithun, Hand Practice, Masturbation) Hastmaithun Ki Lat, hastmaithun ka ilaj, hastmaithun se kaise bache.

प्राकृतिक मैथुन (संभोग क्रिया) स्त्री तथा पुरुष के संयोग से होता है लेकिन जिस क्रिया में लिंग को हाथ से मलकर वीर्यपात कराया जाता है उसे हस्तमैथुन कहते हैं।

हस्तमैथुन से...


AVS Ayurveda पिछले 36 वर्षों से Men's Problems जैसे Hastmaithun, Shighrapatan, Swapandosh, Napunsakta एवं अन्य पुरुष रोगों पर निंरतर शोध कार्य कर रहा है । आचार्य श्री वैद्दनाथ शास्त्री जी द्वारा निरंतर हजारो लोगो के सफल इलाज के बाद इनके अनुभवों की महान उपयोगी ई-बुक आज के आपके बीच में उपलब्ध है । यह किसी आविष्कार से कम नही है । इस ई-बुक में हस्तमैथुन करने से वीर्य नाश एवं लिंग नसों के नुकसान के कारण होने वाले सभी प्रकार के रोगों एवं कमजोरियों को घरेलू देशी नुस्खोॆं, रामबाण उपायो, आयुर्वेदिक जड़ी बूटियो से दवा, टेबलेट एवं तेल बनाने के तरीके, होम्योपैथिक मेडिसीन, योगा एवं ध्यान द्वारा इलाज, प्राकृतिक चिकित्सा, एक्यूप्रेशर, मसाज और अन्य चिकित्सा पद्धतियों एवं विधियों से घर बैठे इलाज करना सीखने के लिए आचार्य श्री वैद्यनाथ शास्त्री की 36 वर्षों से अधिक हजारों सेक्स रोगियों पर किए इलाज के अनुभवों की एक महान उपयोगी ई-बुक "सभी गुप्त रोगों का इलाज घर बैठे करे" का आविष्कार किया गया ।



पुरुषों में शीघ्रपतन, स्वप्नदोष, नपुंसकता दूर करने के बेजोड़ उपाय।

पुरुष नाइट फॉल, शीघ्रपतन, नपुंसकता आदि सेक्सुअल समस्याओं को इन घरेलू उपायों को आजमाकर भी दूर कर सकते हैं।


क्या आपको स्वप्नदोश (Night fall), प्रीमैच्योर इजैकुलेशन (Premature ejaculation) जैसी समस्याएं परेशान कर रही हैं। यदि हां, तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। कई पुरुषों में ये सेक्सुअल समस्याएं कॉमन (Male sexual problem) होती हैं। इसके लिए आप खुद से कोई दवा ना लें। नाइट फॉल, शीघ्रपतन (प्रीमैच्योर इजैकुलेशन), इंपोटेंसी (Impotency) आदि सेक्सुअल समस्याओं को आप कुछ घरेलू उपायों (Home remedies of male sexual problem) से भी दूर कर सकते हैं।

शादी के बाद यदि पुरुषों को ये समस्याएं (Sexual Problems in Men) होती हैं, तो शादीशुदा जिंदगी टूटने की स्थिति में आ जाती है। आप अपनी सेक्सुअल लाइफ से निराश रहने लगते हैं। जीवन में तनाव घर करने लगता है, जिसका दिमाग पर भी बुरा असर पड़ता है। आप चाहें, तो सेक्स विशेषज्ञ से भी संपर्क करके इन समस्याओं (Male sexual problem) का इलाज करा सकते हैं, साथ ही कुछ घरेलू नुस्खे भी हैं, जो असरदार हैं, लेकिन उनका कोई साइड एफेक्ट नहीं होता।

इंपोटेंसी (Home remedies for impotency)

– एक नारियल लें। इसे अच्छी तरह से कद्दूकस करके इसमें 3 चम्मच बरगद का दूध, डेढ़ चम्मच शहद मिलाएं। इसका सेवन लगभग एक से डेढ़ महीने तक करें। एक बात का ध्यान रखें कि इसका सेवन कर रहे हैं, तो आपको शारीरिक संबंध बनाने से बचना होगा।

– एक गिलास दूध लें। उसमें 2 छुहारा, थोड़ा सा केसर डालें। इस दूध को थोड़ी देर उबालें। दूध के आधा रह जाने के बाद इसे ठंडा करें। दूध की पी जाएं और छुहारा चबाकर खाएं। दूध पीते ही पानी पीने से बचें। रात में पिएंगे तो अधिक लाभ होगा।


नाइट फॉल ( Home remedies for Night fall)

– मुलेठी से आप नाइट फॉल की समस्या दूर कर सकते हैं। मुलेठी को पीस कर बारीक पाउडर बना लें। 2 से 4 ग्राम पाउडर में एक चम्मच शहद मिलाएं। इसका सेवन करें।

– छोटी इलायची पाउडर लें। इसमें पाउडर के बराबर ही चीनी मिलाएं। आंवले का रस निकालें। इसमें चीनी डली हुई इलायची पाउडर को मिलाकर गोलियां बनाएं। प्रतिदिन सुबह और शाम 1-1 गोली खाने से फायदा होगा।

– 10 से 12 छुहारे को घी में भून लें। इसे सुबह खूब चबाकर खाएं। इलायची, शक्कर और कौंच के बीज का चूर्ण दूध में डालकर उबालें। इस दूध को पीने से भी नाइट फॉल यानी स्वप्नदोष की समस्या (Male sexual problem) दूर होती है।


प्री-इजैकुलेशन (Home remedies for Premature ejaculation)

– 5 छुहारों को दूध में डालकर उबालें। जब दूध ठंडा हो जाए तो पी जाएं और छुहारों को चबाकर खा जाएं। सुबह-शाम लगातार दो महीने तक करेंगे तो प्री-इजैकुलेशन की समस्या दूर हो जाएगी।

– आंवले का मुरब्बा भी प्रीमैच्योर इजैकुलेशन की समस्या को दूर करता है। एक से दो मुरब्बा हर दिन लगभग एक महीने तक खाएं। इससे सीमन (वीर्य) गाढ़ा होता है। शीघ्रपतन (Premature ejaculation) की समस्या दूर होती है।

– जैतून का तेल (Olive oil) और थोड़ी सी दालचीनी का तेल लें। दोनों को मिलाएं और इस तेल से प्राइवेट पार्ट की हल्के हाथों से मालिश करें।

5 views0 comments

Recent Posts

See All

इन घरेलू नुस्खों से बढ़ा सकते हैं अपने लिंग की लंबाई और मोटाई लिंग की मोटाई और लंबाई बढ़ाने के अचूक घरेलू नुस्खे वैसे तो यौन क्रिया में लिंग की लंबाई और मोटाई का कोई खास प्रभाव नहीं पड़ता लेकिन फिर भी

जिन महिलाओ में ये लक्षण नजर आते हैं, उन्‍हें प्रेगनेंट होने में आती है दिक्‍कत गर्भधारण करके मातृत्व का सुख पाना हर महिला का सपना होता है, लेकिन खराब लाइफस्टाइल और गलत खानपान की आदत से महिलाओं के शरीर

रात का अंधेरा शीघ्र पतन (प्रीमैच्यौर इजेक्युलेशन) भारतीय पुरुषों की आम शिकायतों में है, यह कहना है ओआरजी आइएमएस का जिसने छह महानगरों के 971 पुरुषों, 176 महिलाओं पर 2010 में सर्वेक्षण किया है. 40% शादी

WhatsApp Image 2022-01-22 at 12.49.54 AM.jpeg